• Online news with my

    Technology, Online education, online earning, Online news, Online tips and tricks, Android apps, YouTube help, Android tips and tricks all hindi news

    Online earning, online education, online earning, online tips and tricks, Android apps, Android tips and tricks all online hindi news..

    YouTube channel

    Google to launch Tok tok ka bap "YouTube shots"

    YouTube shots :-

    Dosto social media me aise bahot sare platforms he. Jaha hum humane YouTube channel ka Growth kar sakte he. Jaise FACEBOOK, INSTAGRAM ya WHATSAAP. To dosto in teenoke alava or ek platform he jahape hum humane YouTube channel ka Growth kar sakte he. O he tiktok.

    Google to launch YouTube shots:-

    To dosto YouTube ne 2020 me ek badi khush khabari di he.

    Ab YouTube bhi tiktok ko takkar dene wala ek application launch kar raha he. YouTube shots  a option aapko YouTube me ek application ya YouTube me ek option ki taran mil sakta he. Or ye YouTube shots ye application YouTube ka hi he. Or ye isi sal 2020 me launch hone wala he. 

    YouTube shots :-

    YouTube shots me aapko tiktok se jyada benefits mil sakte he. Tiktok me wahi music hote he jo Humne upload kiye hote he. 

    Magar YouTube shots me aapko tiktok se jyada music ke options mil sakte he. YouTube shots aapko sare languages ke. Old or new song mil sakte he. 

    YouTube shots me aapko YouTube channel ko tarah hi monetization ka option mil sakta he.

    YouTube shots me aapko jo aapke YouTube channel ke jo subscriber he. O aapko YouTube shots me aapko ek followers ki tarah mil sakte he. 

    To dosto sare youtubers ke liye a ek bahot achi bat he. YouTube shots me aap apana account banake aap apane YouTube channel ko Growth kar sakte ho. 


    Watch YouTube video :-

    Google to launch Tik tok ka बाप " YouTube shots"



    कोई टिप्पणी नहीं:

    एक टिप्पणी भेजें

    If you have any daut. Please let me know

    Fashion

    Beauty

    Travel